Breaking News

एक मज़ाक से बिफर पड़ी सनी लियोनी

मुंबई। सनी लियोनी इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म तेरा इंतज़ार को लेकर चर्चा में हैं। हाल ही में उनके साथ किसी ने ऐसा मज़ाक किया कि उनकी हालत ख़राब हो गई लेकिन आप तो हंस पड़ेंगे। सनी लियोन ने इस घटना का सोशल मीडिया पर एक वीडियो साझा किया है।

इस वीडियो में सनी एक फिल्म स्टूडियो के बाहर बैठी हुई हैं और वह कुछ पढ़ रही हैं। तभी उनके टीम का एक सदस्य हाथ में एक सांप लेकर आकर पीछे से उनपर डाल देता है। जिसे अचानक देखने के बाद सनी लियोनी हड़बड़ा जाती हैं और फिर जब उन्हें समझ आता है कि उनके साथ मज़ाक किया गया है तो सांप डालने वाले टीम के सदस्य के पीछे वह उसे मारने दौड़ती है । यह 11 सेकंड की क्लिप तेज़ी से वायरल हो रही है। सनी आमतौर पर प्रैंक से दूर ही रहती हैं लेकिन इस बार वो बुरी फंसी हैं।

सनी एक दिसंबर को रिलीज़ हो रही फिल्म तेरा इंतज़ार में अरबाज़ खान के अपोज़िट लीड रोल में हैं। ये फिल्म पहले 24 नवंबर को आने वाली थी लेकिन पद्मावती की रिलीज़ टलने के कारण अब ये उसकी जगह आएगी। उनकी फिल्म की टक्कर कपिल शर्मा की फिरंगी से है। उनकी फिल्म को राजीव वालिया ने निर्देशित किया है।

सनी पिछले कुछ समय से एक्टिंग को छोड़ कर सिर्फ़ आइटम सांग्स पर ध्यान दे रही थीं। शाहरुख़ खान की फिल्म रईस , अजय देवगन की बादशाहो और संजय दत्त की भूमि में उनका आइटम सॉन्ग दिखा था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*

x

Check Also

जिले में मात्र 68 प्रतिशत गर्भवती महिलाओं को कैल्शियम प्राप्ति पर डीएम ने जताई नाराजगी

रूद्रपुर। कलेक्ट्रेट सभागार में जिलाधिकारी रंजना राजगुरू के अध्यक्षता में विडियो काॅन्फ्रेन्सिग के माध्यम से ...

2 अक्टूबर को उक्रांद राज्य के शहीदों को गैरसैंण में देगा श्रद्धांजलि

देहरादून। गैरसैंण उत्तराखंड राज्य आंदोलन का केंद्र बिंदु रहा है। 42 शहादतें राज्य के साथ ...