Breaking News

गर्लफ्रेंड के खर्च पूरे करने के लिए युवक लैपटॉप चोर बन गया

देहरादून। चोरी के आरोपी की कहानी ऐसी है कि सुनकर पुलिस भी हैरत में पड़ गई। प्रेमिका के खर्च पूरे करने के लिए वह लैपटॉप चोर बन गया। पुलिस ने उसके कब्जे से नौ चोरी के लैपटॉप और 23 मास्टर चाबियां बरामद की गईं। आरोपी मास्टर चाबियों से ताले खोलकर लोगों के घरों में घुसता था लैपटॉप आदि चुराकर फुर्र हो जाता था।

क्लेमेनटाउन पुलिस के मुताबिक विगत 20 दिसंबर को अमित कुमार निवासी सेंट मेरी स्कूल के पास क्लेमेनटाउन मूल निवासी हुसैनपुर किरतपुर बिजनौर ने थाने में सूचना दी कि उसके कमरे से विगत 15 दिसंबर को लैपटॉप चोरी हो गया है। इसके बाद पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लैपटॉप चोर की तलाश शुरू कर दी।

थाना प्रभारी क्लेमेनटाउन दिलबर सिंह नेगी ने बताया कि टीम का गठन कर आसपास के सीसीटीवी कैमरे खंगाले गए। फुटेज में संदिग्ध दिखाई दिया। इसके बाद पुलिस ने मुखबिर को सक्रिय कर उक्त व्यक्ति की पहचान करनी शुरू कर दी। बताया कि रात को मुखबिर से सूचना प्राप्त हुई कि उक्त व्यक्ति क्लेमेनटाउन स्थित साक्षी इलेक्ट्रॉनिक्स के पास खड़ा है। इसके बाद पुलिस ने मौके पर पहुंच कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।

उसके पास से मौके पर 15 दिसंबर को चोरी हुआ लैपटॉप बरामद हो गया। इसके बाद पुलिस ने उसकी निशानदेही पर चोरी के नौ और लैपटॉप, एक मोबाइल और 23 मास्टर चाबियां बरामद कीं। आरोपी की पहचान फैजान पुत्र नौशाद निवासी मोहल्ला शेरखान नैटोर धामपुर उत्तर प्रदेश के रूप में हुई।

ऐसे करता गर्लफ्रेंड के खर्च पूरे 

पुलिस के मुताबिक आरोपी ने बताया कि देहरादून में उसकी एक गर्लफ्रेंड है। उसको घुमाने और खर्चे पूरे करने के लिए वह लैपटॉप चोरी कर उन्हे बेचता है। महंगे लैपटॉप को वह सस्ते में बेचकर पैसा जुटाता है।

ताला खोलने के लिए बनाई थी कई चाबियां

शातिर ने घरों के ताले खोलने के लिए कई मास्टर चाबियां बना रखी थीं। इनकी मदद से वह बंद घरों के ताले खोलकर लैपटॉप चोरी करता था। बताया कि यह लैपटॉप उसने छात्रों और लोगों के कमरों से चुराए हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*

x

Check Also

प्राचीन छड़ी यात्रा गुप्तकाशी में पूजा अर्चना के बाद चमोली के लिए हुई रवाना

हरिद्वार। प्राचीन छड़ी यात्रा आज सबेरे गुप्तकाशी में जूना अखाड़े के अन्र्तराष्ट्रीय सभापति,पवित्र छड़ी के ...

पतंजलि में दिखा मगरमच्छ, लोगांे में दहशत का माहौल

हरिद्वार। बाबा रामदेव के संस्थान पतंजलि योगपीठ फेस-2 के आस-पास भरे पानी में मगरमच्छ दिखाई ...