Breaking News

छात्रा का हत्यारा आशिक गिरफ्तार

शामली – थाना कांधला क्षैत्र के ग्राम गंग्ररू से गढीश्याम जाने वाले रास्ते पर बुधवार शाम को स्कूल से वापिस जाते समय छात्रा की सरेराह बलकटी से काटकर हत्या कर दी थी। जिसके सम्बन्ध मे थाना कांधला पर मृतका के चाचा द्वारा मुकदमा पंजीकृत कराया गया था। कांधला पुलिस ने 12 घण्टे के अन्दर ही बुढाना रोड रेलवे फाटक के पास से हत्या के अभियुक्त को गिरफ्तार करने में सफलता प्राप्त की है। जिसके कब्जे से आलाकत्ल बलकटी बरामद हुई है। पुलिस ने पकडे गये युवक को संगीन धराओ में जेल भेज दिया है।

दरअसल जनपद शामली के काँधला थाना क्षेत्र के गांव से गढ़ीश्याम से करीब 75 छात्राएं पैदल गंगेरू स्थित सरदार वल्लभ भाई पटेल स्कूल जाती हैं। वीरसेन की 16 वर्षीय पुत्री सोनी भी स्कूल में कक्षा 11 में पढ़ाई कर रही थी। बुधवार को सोनी दर्जनों छात्राओं के साथ गांव लौट रही थी। कब्रिस्तान के पास ईख के खेत से निकलकर गांव के युवक अमरपाल पुत्र पहल सिह ने छात्रा सोनी पर बलकटी से हमला कर दिया था भगदड़ में कई छात्राओं को भी चोट आई। शोर-शराबा होने पर खेत में काम कर रहे किसान मौके की और दौड़ पड़े लेकिन आरोपी बलकटी समेत जंगल की ओर फरार हो गया। सूचना पर एसपी डॉ. अजयपाल शर्मा, थाना प्रभारी ओपी चौधरी व सीओ कैराना राजेश कुमार तिवारी पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंच गए थे। जिसके सम्बन्ध मे थाना कांधला पर मृतका के चाचा द्वारा मुकदमा पंजीकृत कराया गया था।

कांधला पुलिस ने 12 घण्टे के अन्दर ही बुढाना रोड रेलवे फाटक के पास से हत्या के अभियुक्त को गिरफ्तार करने में सफलता प्राप्त की है। जिसके कब्जे से आलाकत्ल बलकटी बरामद हुई है। घटना के सम्बन्ध में अमरपाल उर्फ पाल्ला ने पूछताछ के दौरान जुर्म स्वीकार करते हुए बताया कि उक्त लडकी से उसका पिछले एक वर्ष से पें्रम पं्रसग चल रहा था अगस्त माह मे, मुझे ओर मृतका लडकी को गांव के सुरेश पुत्र देवी सिंह ने विटौडो मे एक साथ देख लिया था जिस पर मै। जंगल की ओर भाग गया था व लडकी अपने घर चली गई, में और मृतका लडकी एक दूसरे को प्यार करते थे एवं शादी करना चाहते थे। लडकी से मेरी बात होती रहे इसलिये मेने उसे दो बार मोबाईल फोन व सिम खरीदकर दिया था एंव हमारी लगातार फोन पर बात चल रही थी लडकी के घरवालो ने कुछ दिन से लडकी को स्कूल नही जाने दिया। लडकी को मेरे द्वारा दिया गया फोन उसकी दादी ने पकड लिया था। चूकि हम दोनो शादी करना चाहते थे एंव लडकी के परिजन तेयार नही थे। लडकी ने तीन दिन पहले मुझसे कहा कि अब हमारा प्यार आगे नही चल पायेगा और न ही हमारी शादी हो सकती है। तू मुझे मार दे और खुद भी मर जा। इसी बात पर मैनें लडकी की हत्या करके भाग गया और में आज गुक्ष्वार को आत्महत्या करने के लिए फाटक पर खडा था कि पुलिस ने मुझे पकड लिया।
क्या कहना है हत्यारा आशिक का
हत्यारे आशिक अमर पाल ने बताया कि हम दोनो एक साल से प्यार करते थे। और उसने मुझे कहा कि अब हम नही मिल सकते और ना ही हमारी शादी हो सकती। अब मुझे मार कर खुद भी मर जाओ। इस लिए उसे मार कर आज रेल के नीचे जा कर आत्महत्या करने वाला था। कि पुलिस ने पकड लिया।
 डा.अजय पाल शर्मा ( एस.पी.शामली ) ने बताया
एस.पी.शामली डा.अजय पाल शर्मा ने बताया कि कल शाम काँधला थाना क्षेत्र में एक घटना घटी थी। एक गढाश्याम की लडकी स्कूल से जा रही थी। इसमें अभियुक्त जो उसी के गांव का रहने वाला है। उसे गिरफ्तार किया गया है। अभियुक्त ने बताया कि करीब 1 साल से उसके लडकी से सम्बंध थे। बीच में गांव के किसी व्यक्ति द्वारा दोनो को एक साथ देख लिया गया था। जिससे घर वालो को पता चल गया था। जिसमें दोनो का मिलना जुलना बन्द कर दिया गया था। उसके बाद भी दोनो की फोन के माध्यम से बातचीत होती रही। हालफिलहाल में दोनो में कुछ मतभेद होने पर उसकी हत्या कर दी। अभियुक्त को गिरफ्तार कर लिया गया। लडके की गिरफ्तारी रेलवे ट्रेक के पास से हुई है। और वह सोसाईट करने जा रहा था। आगे की जांच कर कार्यवाही की जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*

x

Check Also

यूपी सरकार का दावा है कि हॉटस्पॉट की रणनीति है कारगर

लखनऊ।  कोरोना पर काबू के प्रयासों में यदि राजस्थान का भीलवाड़ा मॉडल चर्चा में है ...

उत्तराखंड में कोरोना पॉजिटिव मामलों की संख्या 22 हुई

देहरादून। उत्तराखंड में शनिवार को कोरोना संक्रमण के छह नए मामले सामने आए हैं। जिसमें पांच ...