Breaking News

प्रधानमंत्री की नीति और विकास की जीत है गुजरात-हिमाचल प्रदेश : संजना वत्स

मेरठ-गुजरात और हिमाचल में विधानसभा चुनावों के नतीजे आने पर भाजपाइयों ने जीत का जश्न मनाया। जगह-जगह भाजपाइयों ने आतिशबाजी और मिठाई बांटकर खुशियां मनाई। भाजपा शास्त्रीनगर मंडल ने नई सड़क भोलेश्वर मंदिर पर जीत का खुशी में केक काटा और ढोल-बाजे के साथ आतिशबाजी कर जीत का जश्न मनाया।
लोहियानगर में भाजपा अल्पसंख्यक मोर्चा के जिला अध्यक्ष कुंवर बासित अली के नेतृत्व में मुस्लिम महिलाओं के साथ जीत पर जश्न मनाया। कार्यकर्ताओं ने एक-दूसरे को लड्डू खिलाकर खुशियां मनाईं। इस अवसर पर नासिर सैफी, काजी शादाब, दानिश खान, अफरोज जैदी, जिशान, मलका जरीन, शबाना, निजाम आदि रहे।
भारतीय उद्योग विकास व्यापार मंडल के प्रदेश अध्यक्ष काजी शादाब ने प्रधानमंत्री को पत्र लिखकर जीत पर बधाई दी। जागृति विहार में भी जीत पर जश्न मनाया। यहां संजना वत्स रस्तोगी, डॉक्टर गौतम पाल, परिमल रस्तोगी, पार्षद सचिन त्यागी, रिनी चौधरी, अनुज वशिष्ठ, पारुल वशिष्ठ, राजेश चावला, सुमित चौधरी, शब्द सिंह समेत काफी संख्या में लोग शामिल रहे।
बागपत रोड स्थित विश्वकर्मा इंडस्ट्रीयल में भी भाजपा की दोनों प्रदेशों में जीत पर आतिशबाजी कर और मिठाई बांटकर खुशियां मनाई। संयुक्त व्यापार संघ के वरिष्ठ उपाध्यक्ष कमल ठाकुर, पूर्व अध्यक्ष संयुक्त व्यापार संघ बिजेंद्र अग्रवाल ने कहा कि जिस तरह से व्यापारियों ने भाजपा को समर्थन किया, इससे साबित होता है कि प्रधानमंत्री ने जो नीति बनाई, वह देश को विकास के रास्ते पर आगे बढ़ा रही है। व्यापारी-कारोबारी इससे खुश हैं। यहां पवन मित्तल, संदीप रेवड़ी, राजीव गुप्ता काले आदि शामिल रहे।
भाजपा शास्त्रीनगर मंडल में नई सड़क भोलेश्वर मंदिर पर भाजपा व्यापार प्रकोष्ठ के प्रदेश संयोजक विनीत अग्रवाल शारदा और भाजपा शास्त्रीनगर मंडल अध्यक्ष संजीव शर्मा (काके) के नेतृत्व में केक काटकर, मिठाइयां बांटकर ढोलबाजों के साथ जीत की खुशियां मनाईं। विनीत शारदा ने कहा कि यह जीत प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की लोकप्रियता, विकास, ईमानदारी और भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह के कुशल नेतृत्व की जीत है। वरुण गोयल, आलोक सिसौदिया, नरेंद्र राष्ट्रवादी, उमेश शारदा, पार्षद वीरेंद्र शर्मा बिल्लू, अमित अग्रवाल, शम्भू पहलवान, सागर पोशवाल, जितेन्द्र पाहवा, परवीन अरोड़ा, विनोद त्यागी, राजेश रोहेला, विशू, पंकज बजाज, परवीन लोहरे, पंकज गोयल आदि रहे। रिपोर्ट-सलीम अहमद 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*

x

Check Also

यूपी सरकार का दावा है कि हॉटस्पॉट की रणनीति है कारगर

लखनऊ।  कोरोना पर काबू के प्रयासों में यदि राजस्थान का भीलवाड़ा मॉडल चर्चा में है ...

उत्तराखंड में कोरोना पॉजिटिव मामलों की संख्या 22 हुई

देहरादून। उत्तराखंड में शनिवार को कोरोना संक्रमण के छह नए मामले सामने आए हैं। जिसमें पांच ...