Breaking News

मनचले ने सरेराह धुनाई पर युवती को एस.पी. ने किया सम्मानित

शामली – ट्यूशन पढने जा रही एक छात्रा के साथ एक युवक ने छेड़छाड़ कर दी। छात्रा ने सरेआम युवक का चप्पल से आशिकी का भूत उतार दिया। मारपीट का पूरा मामला पास में बिल्डिंग पर लगे सीसीटीवी में कैद हो गया। वही एस.पी शामली ने छात्रा के सहास दिखाने पर काँधला थाना पहूँच कर सम्मानित किया।
दरअसल घटना जनपद शामली के कस्बा काँधला की है। जहाँ ट्यूशन पढने जा रही छात्रा के साथ मनचले ने सरेराह छेड़छाड़ कर दी। इस पर छात्रा ने साहस दिखाते हुए आरोपी पर जमकर थप्पड़ जड़े। हंगामा होने पर एकत्र हुए संवेदनहीन लोग तमाशबीन रहे। कुछ देखते रहे तो कुछ देेखकर आगे बढ़ गए। किसी ने छात्रा की मदद के लिए आगे आने की कोशिश नहीं की। इसी बीच आरोपी फरार हो गया। पूरा मामला पास में बिल्डिंग पर लगे सीसीटीवी में कैद हो गया। नारी सशक्ति करण सप्ताह के बाद छात्रा के दिखाये गये सहास और दूसरी छात्राओ और महिलाओ में सहास बढाने को लेकर शामली एस.पी डा.अजय पाल शर्मा ने छात्रा के सासिहक कार्य के लिए सम्मानित किया।
छात्रा ने बताया कि वह ट्यूशन पढने जा रही थी तभी साथ एक लडके ने छेड़छाड़ कर दी। मैने हिम्मत दिखाते हुए उसकी पिटाई कर दी जिस कारण आज एस.पी.सर ने सम्मानित किया है। मै और दूसरी लडकियो को कहना चाहूँगी की छेड़छाड़ करने वाले किसी से भी ना डरे और डटकर उसका मुकाबला करे। नही तो छेड़छाड़ करने वाले की हिम्मत और बढ जाती है। अगर हम उन्हे सबक नही सिखायेगे।
एस.पी.शामली डा. अजय पाल शर्मा ने बताया कि काँधला थाना क्षेत्र में एक बच्ची के साथ उसी के गाँव के लडके द्वारा अभर्द्रता की गई है। लडकी ने डटकर उसका सामना किया। पुलिस ने उसमे मुकदमा दर्ज कर आगे की कार्यवाही की जा रही है। हमारे नारी सुरक्षा सप्ताह में हमारा प्रयास था कि बच्चिया खुलकर सामने आये। उसी के कारण लडकी ने जो हिम्मत दिखई है। उसे सम्मानित भी किया गया है। युवक कि गिरफ्तारी के प्रयास जारी है। सम्भवतः कुछ घण्टो के अन्दर ही गिरफ्तार कर लिया जायेगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*

x

Check Also

यूपी सरकार का दावा है कि हॉटस्पॉट की रणनीति है कारगर

लखनऊ।  कोरोना पर काबू के प्रयासों में यदि राजस्थान का भीलवाड़ा मॉडल चर्चा में है ...

उत्तराखंड में कोरोना पॉजिटिव मामलों की संख्या 22 हुई

देहरादून। उत्तराखंड में शनिवार को कोरोना संक्रमण के छह नए मामले सामने आए हैं। जिसमें पांच ...