Breaking News

मार्बल की ढांग के नीचे दबने से दो युवकों की मौत

विकासनगर। थाना सहसपुर अंतर्गत सेलाकुई की एक कंपनी में ट्रक पर चढ़कर मार्बल उतार रहे दो मजदूर मार्बल की ढांग के नीचे दब गए। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची सेलाकुई पुलिस ने दोनों मजदूरों को एक निजी अस्पताल पहुंचाया, जहां चिकित्सकों ने दोनों को मृत घोषित कर दिया। वहीं दूसरी घटना में सहसपुर की लांघा रोड स्थित कंपनी में एक श्रमिक की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

औद्योगिक नगरी सेलाकुई की डिक्शन कंपनी में ट्रक से मार्बल उतारने के लिए वीरेंद्र पंवार (25 वर्ष) पुत्र विजय पंवार निवासी उम्मेदपुर ईस्ट होपटाउन देहरादून व गुड्डू (30 वर्ष) पुत्र शकूर मूल निवासी ढका मोहल्ला पूरणपुर पीलीभीत उत्तर प्रदेश, हाल निवासी शंकरपुर सहसपुर ट्रक पर चढ़े और मार्बल नीचे उतारने लगे।

इस बीच अचानक मार्बल की ढांग गिरने से दोनों मजदूर उसमें दब गए। सूचना मिलने पर थानाध्यक्ष पंकज देवरानी व सेलाकुई इंचार्ज गिरीश नेगी पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे। जेसीबी के माध्यम से मार्बल हटाकर दोनों मजदूरों को बाहर निकाला गया और सेलाकुई के एक निजी अस्पताल पहुंचाया गया। जहां चिकित्सकों ने दोनों को मृत घोषित कर दिया। चौकी इंचार्ज सेलाकुई के अनुसार दोनों शव का पंचनामा भरकर मोर्चरी में रखवा दिए गए हैं। मामले की जांच की जा रही है।

उधर, दूसरी घटना सहसपुर की लांघा रोड स्थित जूता बनाने वाली कंपनी में हुई। जहां कार्यरत सुनील प्रसाद पुत्र रामसुंदर प्रसाद मूल निवासी ग्राम अंकोहरा जिला बक्सर बिहार व हाल निवासी सहसपुर की बुधवार रात कंपनी के अंदर अचानक तबीयत खराब हो गई। प्रबंधन ने श्रमिक को उपचार के लिए लेहमन अस्पताल पहुंचाया, जहां उनकी मौत हो गई। थानाध्यक्ष पंकज देवरानी के अनुसार दोनों मामलों की जांच की जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*

x

Check Also

प्राचीन छड़ी यात्रा गुप्तकाशी में पूजा अर्चना के बाद चमोली के लिए हुई रवाना

हरिद्वार। प्राचीन छड़ी यात्रा आज सबेरे गुप्तकाशी में जूना अखाड़े के अन्र्तराष्ट्रीय सभापति,पवित्र छड़ी के ...

पतंजलि में दिखा मगरमच्छ, लोगांे में दहशत का माहौल

हरिद्वार। बाबा रामदेव के संस्थान पतंजलि योगपीठ फेस-2 के आस-पास भरे पानी में मगरमच्छ दिखाई ...