Breaking News

मेरठ में 29 दिसम्बर को मनाया जायेगा राजेश खन्ना का बर्थ डे,

मेरठ- काका के नाम से पुकारे जाने वाले फिल्म सुपर स्टार राजेश खन्ना का मेरठ में 75वां जन्म दिवस धूमधाम के साथ 29 दिसंबर को मनाया जाएगा। इसकी तैयारियों की जा रही है। इसमें दिल्ली और मुंबई से जानी-मानी हस्तियों के साथ ही तमाम लोग शिरकत करेंगे। समारोह के आकर्षण जूनियर राजेश खन्ना और जूनियर शक्ति कपूर के साथ ही मुंबई से स्पेशल गेस्ट अनीता आडवानी और काका के मैनेजर अश्वनी ठक्कर होंगे।
जूनियर राजेश खन्ना के नाम से प्रसिद्धि पाते जा रहे मेरठ के ही निवासी पीके नाहर बीते सालों की भांति इस बार भी काका यानि सुपर स्टार राजेश खन्ना के जन्म दिवस पर कार्यक्रम करेंगे। कई फिल्मों और सीरियलों में अभिनय कर चुके जूनियर राजेश खन्ना भोजपुरी फिल्म पांडव, तुम हमार हो तथा फिल्म पूरम पश्चिम में अभियन के जरिए अपना लोहा मनवा चुके है।
अब वह मेरठ में ही शूट होने जा रही फिल्म बन्नो में भी किरदार निभाएंगे। वह तो इस पूरे कार्यक्रम में जूनियर राजेश खन्ना तो आकर्षण का केंद्र होंगे ही। साथ ही भीड़ को जूनियर शक्ति कपूर भी लुभाएंगे। उनके अलावा इस कार्यक्रम में मुंबई से स्पेशल गेस्ट के तौर पर अनीता आडवानी, राजेश खन्ना के मैनेजर अश्वनी ठक्कर भी शिरकत करेंगे। बतौर मुख्य अतिथि महापौर सुनीता वर्मा, अति विशिष्ठ अतिथि के तौर पर पूर्व विधायक योगेश वर्मा शिरकत करेंगे। कार्यक्रम की अध्यक्षता समाजसेवी और उद्योगपति सुरेंद्र प्रताप करेंगे। समारोह में पीके बजाज, सुमित गुप्ता, रणवीर गहलौत, काली राम तोमर भी आएंगे। यह कार्यक्रम टॉयसन फिल्मस प्रोडक्शन के सौजन्य से किया जा रहा है। कार्यक्रम की तैयारियों में जुटे है। इसमें दिल्ली और मुबंई से फिल्म जगत की कई हस्तियां आएंगी।
राजेश खन्ना का मनाएंगे 75वां जन्म दिवस
सुपर स्टार राजेश खन्ना का 29 दिसंबर को 75वां जन्म दिवस समारोह दिल्ली रोड स्थित चैंबर ऑफ कॉमर्स एंड इंडस्ट्रीज सभागार में आयोजित होगा। इसमें जूनियर राजेश खन्ना समेत कई हस्तियां शिरकत करेगी। ज्ञान दीक्षित, प्रख्यात छायाकार रिपोर्ट- सालिम अहमद

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*

x

Check Also

यूपी सरकार का दावा है कि हॉटस्पॉट की रणनीति है कारगर

लखनऊ।  कोरोना पर काबू के प्रयासों में यदि राजस्थान का भीलवाड़ा मॉडल चर्चा में है ...

उत्तराखंड में कोरोना पॉजिटिव मामलों की संख्या 22 हुई

देहरादून। उत्तराखंड में शनिवार को कोरोना संक्रमण के छह नए मामले सामने आए हैं। जिसमें पांच ...