Uttarakhand

चोरी की सम्पत्ति ज्वेलरी व सिलेण्डर के साथ एक शातिर चोर को पुलिस ने किया गिरफ्तार

देहरादून। दिनांक 09/12/2020 को वादी  विजय कुमार पुत्र ओमपाल सिंह निवासी टावनी थाना शाहपुर जिला मुजफ्फर नगर हाल जमनपुर थाना सेलाकुई जनपद देहरादून ने थाना सेलाकुई पर लिखित तहरीर दी की रात्रि के समय अज्ञात चोर द्वारा उनके घर से ज्वेलरी और घरेलू सामान तथा गैस सिलेंडर चोरी कर लिया गया है उक्त सूचना पर थाना सेलाकुई पर अज्ञात चोरों के विरुद्ध सुसंगत धाराओं में अभियोग पंजीकृत किया गया!
     *उपरोक्त चोरी की घटनाओं के अनावरण हेतु गठित पुलिस टीम द्वारा थाना क्षेत्र मे सुरागरसी पतारसी करते हुए स्थानीय स्तर पर सीसीटीवी कैमरौं को चैक करते हुए सघन  चेकिंग की गई दौरा ने चेकिंग मुखबिर की सूचना पर अभियुक्त जब्बार को आज प्रात: उसके घर जमनपुर सेलाकुई से मुकदमा उपरोक्त की घटना मे चोरी गयी सम्पत्ती के साथ गिरफ्तार कर घटना का 24 घंण्टे के अन्दर शतप्रतिशत अनावरण किया गया! अभियुक्त को माननीय न्यायालय पेश कर जेल भेजा गया!
विशेष-अभियुक्त एक शातिर किस्म का अपराधी है नशे का आदी है नशे की जरूरतों को पूरा करने के लिए चोरी कर चोरी का सामान ओने पौने दामों में बेचकर अपने नशे की लत को पूरा करता है अभियुक्त पूर्व में थाना सहसपुर से एनडीपीएस के अंतर्गत तथा थाना विकास नगर से चोरी के मामले में जेल जा चुका है!
 *नाम पता अभियुक्त*
1-जब्बार पुत्र सवर उम्र 32 वर्ष निवासी जमनपुर थाना सेलाकुई जनपद देहरादून
*बरामद माल*
1- दो कानों के टॉप्स पीली धातु के, एक मंगलसूत्र, तीन अंगूठी, 5 जोड़ी बिछवे सफेद धातु के
2-  एक गैस सिलेंडर
*पुलिस टीम*
1- उ.नि. कृष्ण कुमार सिंह
2- आरक्षी संजय कुमार
3- आरक्षी ब्रजपाल सिंह थाना सेलाकुई जनपद देहरादून

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button