Breaking News

सलमान ही नहीं.. इस सुपरस्टार ने भी REJECT की ‘पद्मावती’

मुम्बई। संजय लीला भंसाली की फिल्म पद्मावती को लेकर विरोध जारी है.. फिल्म में दीपिका पादुकोण, शाहिद कपूर और अवाउद्दीन खिलजी के किरदार में रणवीर सिंह काफी सुर्खियां बटोर रहे हैं। लेकिन क्या आपको पता है कि अलाउद्दीन के लिए रणवीर निर्देशक की पहली पसंद नहीं थे।

जी हां, रणवीर सिंह से पहले अलाउद्दीन खिलजी के किरदार के लिए अजय देवगन को अप्रोच किया गया था। गौरतलब है कि अजय देवगन ने संजय लीला भंसाली के साथ ‘हम दिल दे चुके सनम’ जैसी सुपरहिट फिल्म दी है।

बहरहाल, अजय देवगन पद्मावती को रिजेक्ट कर दिया क्योंकि फिल्म का शेड्यूल काफी लंबा था। और अजय देवगन बाकी फिल्मों में भी उलझे थे। अजय इस फिल्म को पूरा एक साल का वक्त नहीं देना चाहते थे।  और इस तरह अलाउद्दीन खिलजी आखिरकार रणवीर सिंह के पाले में आ गया।

इन एक्टर्स ने पद्मावती किया रिजेक्ट- 

अजय देवगन जी: हां, अलाउद्दीन खिलजी के किरदार के लिए पहले अजय देवगन को अप्रोच किया था। लेकिन उन्होंने रिजेक्ट कर दिया।

करिश्मा कपूर: जी हां, संजय लीला भंसाली की इस फिल्म में करिश्मा कपूर भी होंती.. लेकिन उन्होंने रिजेक्ट कर दिया। और अब वह किरदार अदिति राव हैदरी निभा रही हैं।

ऐश्वर्या राय: फिल्म में रानी पद्ममिनी के किरदार के लिए पहली पसंद थीं ऐश्वर्या राय.. लेकिन उनकी शर्त थी कि फिल्म में सलमान के साथ उनका एक फिर सीन नहीं होगा।

सलमान खान: वहीं, सलमान खान की शर्त थी कि वो अलाउद्दीन खिलजी नहीं.. बल्कि महाराजा रावल रतन सिंह का किरदार निभाना चाहते हैं। क्योंकि उन्हें ऐश्वर्या के साथ काम करना था।

अभिषेक बच्चन: वहीं, पद्मावती के लिए अभिषेक बच्चन को भी अप्रोच किया गया था। लेकिन अब वह किरदार जिम सरभ निभा रहे हैं।

शाहरुख खान: अफवाहों की मानें तो अलाउद्दीन के किरदार के लिए शाहरुख खान से भी बात की गई थी.. लेकिन उन्होंने रिजेक्ट कर दिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*

x

Check Also

नगरपंचायत स्वर्ग आश्रम में अमित झा बने नगर अध्यक्ष

हरिद्वार। स्वर्ग आश्रम नगर पंचायत जौक स्थित भारत साधु समाज योग अध्यात्मिक आश्रम में कांग्रेस ...

बदरीनाथ धाम पहुंचीं पूर्व केंद्रीय मंत्री उमा भारती, किए बदरीविशाल के दर्शन

देहरादून। पूर्व केंद्रीय मंत्री उमा ने बृहस्पतिवार को बदरीनाथ धाम पहुंचकर भगवान बदरीविशाल के दर्शन ...