News UpdateUttarakhand

मंत्रिमंडल विस्तार पर हरदा की राय निराशा और भय से पूर्णः चौहान

देहरादून। भाजपा ने मंत्रीमंडल विस्तार को लेकर पूर्व सीएम हरीश रावत के बयान को हास्यासपद करार देते हुए कहा कि वह हमेशा ही तोड़ने की राजनीति मे विश्वास रखते है और लंबे समय तक अपने कथन पर टिके नही रह सकते। प्रदेश मीडिया प्रभारी मनवीर सिंह चैहान ने पत्रकारों के सवालों का जवाब देते हुए कहा कि हो सकता है कि पूर्व सीएम अपने कार्यकाल के उन अनुभवों को साझा कर रहे हो जिनके सूत्रधार वह खुद रहे है। सरकार बचाने के लिए हथकंडे और किस तरह से पैंतरीबाजी अजमायी जा सकती है इसका उन्हे खासा अनुभव है। हालांकि इसी के चलते वह कई जांचों का सामना कर रहे हैं।
जहाँ तक भाजपा का सवाल है तो उसमे निष्ठावान कार्यकर्ता देश और समाज की सेवा भाव से कार्य करते हैं और इसी भाव से प्रेरित होकर दूसरे दलों से पार्टी मे सम्मिलित होते है। भाजपा भी हर कार्यकर्ता को सम्मान देती रही है और इसी कारण वह देश की सबसे बड़ी पार्टी है।
चैहान ने कहा कि नकारात्मक राजनीति का प्रतिफल कांग्रेस पूरे देश मे भुगत रही है और कुछ राज्यों मे उसका ग्राफ शून्य की और जा रहा है। अच्छे कार्यों की सराहना और सही निर्णय के सुझाव विपक्ष का सकारात्मक रुख माना जाता है। जिस तरह से रावत राज्य सरकार को लेकर भविष्यवाणी कर रहे है वह उनकी निराशा और भय को ही परदर्शित कर रहा है। नकारात्मक राजनीति के कारण ही रावत आज अस्तित्व के लिए संघर्ष कर रहे है। हालांकि कांग्रेस मे भी उन्हे लेकर यही राय है कि वह तोड़ने मे विश्वास रखते है और उनकी मनमानी के कारण कांग्रेस का आधार सिमटता जा रहा है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button