उत्तरप्रदेश

तमंचा फैक्ट्री का खुलासा

शामली_ कैराना कोतवाली क्षेत्र से एक अवैध तमंचा फैक्ट्री का भांडाफोड़ किया गया हैं ।पुलिस ने मुखबर की सुचना पर छापेमारी कर इस तमंचे फैक्ट्री का खुलासा किया हैं। जहा से दर्जनों तमंचे और तमंचे बनाने के उपकरण के साथ दो आरोपी को गिरफ्तार किया हैं ।
वी.ओ.- दरअसल मामला जनपद शामली के कैराना कोतवाली क्षेत्र के गाँव दभेड़ी खुर्द का है। कैराना कोतवाली पुलिस को मुखबिर द्वारा सूचना मिली थी कि गाँव दभेडी खुर्द में मुंशाद के घर में अवैध तमंचे बनाने का काम चल रहा है। सूचना पर पुलिस मौके पर पहूँची,पुलिस को देख आरोपी तमंचे बनाने वालो ने पुलिस टीम पर फायिंरग शुरू कर दी पुलिस ने भी जवाबी कार्यवाही करते हुए दो अभियुक्तो नसीम व समसीर पुत्र जबरदीन निवासी दभेडी थाना कैराना कोतवली को दबोच लिया। दो आरोपी मुन्शाद पुत्र जबरदीन निवासी दभेडी खूर्द व मन्नवर पुत्र अनवर निवासी अकबर पुर सुनेटी भागने में कामयाब हो गये। पकडे गये आरोपियो के कब्जे से भारी मात्रा में 12 बोर व 315 बोर के अवैध देशी तमंचे व तमंचे बनाने के उपकरण बरामद हुए है। पुलिस ने दोनो आरोपियो को संगीन धाराओ में जेल भेज। फरार आरोपियो की तलाश में जुट गई है।
सी.ओ.कैराना राजेश कुमार तिवारी ने बताया कि कैराना थाना क्षेत्र की घटना है। मुखबिर द्वारा सूचना मिली थी कि दभेडी गांव के एक घर में तमंचे बनाने का काम चल रहा है। पुलिस ने घेराबन्दी कर दो आरोपियो का पकड लिया है। दो फरार हो गये है। इनके कब्जे से दो तमंचे 12 बोर 2 खोखे कारतूस 8 जिन्दा कारतूस व चार तमंचे 12 बोर नौ तमचे 315 बोर के साथ गिरफ्तार किये है। फरार आरेपियो की तलाश जारी है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button