PoliticsSports

दूसरे मैच में भारत ने किया ये बदलाव

नई दिल्ली । भारत और श्रीलंका के बीच दूसरा वनडे मैच मोहाली में खेला जा रहा है। इस मैच में श्रीलंका के कप्तान थिसारा परेरा ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाज़ी का फैसला किया। पहले बल्लेबाजी करते हुए भारतीय टीम ने रोहित के दोहरे शतक के दम पर निर्धारित 50 ओवर में 4 विकेट पर 392 रन बनाए। श्रीलंका को जीत के लिए 393 रन का लक्ष्य मिला है।

रोहित का वनडे में तीसरा दोहरा शतक

68 रन पर खेल रहे शिखर धवन तेज़ी से शॉट लगाने की कोशिश में पथिराना की गेंद पर थिरिमने को कैच थमा बैठे और भारत को लगा पहला झटका। श्रेयस अय्यर 88 रन बनाकर थिसारा परेरा की गेंद पर बड़ा शॉट लगाने की कोशिश में गेंद को हवा में उछाल बैठे और फील्डर ने कैच लेने में कोई गलती नहीं की। महेंद्र सिंह धौनी 7 रन बनाकर  परेरा की गेंद पर एलबीडब्ल्यू आउट हो गए। कप्तान रोहित शर्मा ने श्रीलंका के खिलाफ अपने वनडे करियर का तीसरा दोहरा शतक लगाया साथ ही श्रीलंका के खिलाफ ये उनका दूसरा दोहरा शतक था। उन्होंने 153 गेंदों पर 208 रन की नाबाद पारी खेली। पांड्या 8 रन बनाकर परेरा की गेंद पर कैच आउट हुए।

दूसरे मैच में भारत ने किया ये बदलाव

आज के मुकाबले में भारतीय टीम में 18 साल 69 दिन के वॉशिंगटन सुंदर को टीम में शामिल किया गया है। मोहाली में अपना पहला मैच खेल रहे सुंदर का ये पहला अंतरराष्ट्रीय मैच है और वो एक स्पिन ऑलराउंडर हैं। इस मैच से पहले भारतीय कोच रवि शास्त्री ने वॉशिंगटन सुंदर को टीम इंडिया की कैप थमाई। सुंदर को इस मैच में कुलदीप यादव की जगह शामिल किया गया है। वॉशिंगटन सुंदर भारत की तरफ से डेब्यू करने वाले 7वें सबसे युवा खिलाड़ी हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button