PoliticsUttarakhandउत्तरप्रदेश

दूसरे से हुई शादी तो प्रेमी देने लगा बदनाम करने की धमकी

देहरादून।  थाना कोतवाली के रीठामंडी क्षेत्र की युवती ने लक्खीबाग चौकी में तहरीर देकर बिजनौर निवासी एक युवक पर ब्लैकमेल करने का आरोप लगाया है। पीड़िता का कहना है कि उसकी शादी हो चुकी है और आरोपी लगातार फोन कर उसे बदनाम करने की धमकी दे रहा है। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

चौकी प्रभारी लक्खीबाग अनिल चौहान ने बताया कि युवती और आरोपी युवक बिजनौर निवासी रईश पूर्व में दोस्त थे। दोनों के बीच रिश्ते को लेकर भी बात चल रही थी। परिजन भी इसके लिए राजी हो गए थे, लेकिन किसी कारण युवती की शादी आरोपी युवक से नहीं हो पाई।

युवती की 25 दिसंबर को किसी और से शादी हो गई। पीड़िता का आरोप है कि शादी के बाद से युवक उसे लगातार परेशान कर रहा है। फोन पर युवक उसे धमका रहा है और उसके ससुरालवालों के सामने पिछली बातें बताने और बदनाम करने की धमकी दे रहा है। विरोध करने के बाद भी आरोपी अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहा है और लगातार उसे ब्लैकमेल करने की कोशिश कर रहा है।

चौकी प्रभारी ने बताया कि युवती की तहरीर के आधार पर आरोपी युवक रईश के खिलाफ ब्लैकमेल करने, धमकाने आदि धाराओं में मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है। जांच के बाद आरोपी के खिलाफ अग्रिम कार्रवाई की जाएगी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button