Breaking News

16 वर्षीय किशोरी से 10 साल तक दुष्कर्म करता रहा पिता

रतलाम। इंदौर जिले के एक गांव में 16 वर्षीय किशोरी से उसका पिता पिछले दस साल से दुष्कर्म कर रहा था। विरोध करने पर पिटाई भी करता था। बेल्‍ट से मारता था। किशोरी ने चाइल्ड लाइन की काउंसलिंग में यह बात बताई। उसने स्टेशन रोड थाने में पिता के खिलाफ मारपीट और दुष्कर्म की रिपोर्ट दर्ज कराई है। पुलिस ने मेडिकल करा लिया है, आगे की कार्रवाई इंदौर की सांवेर पुलिस करेगी।

किशोरी नौ दिसंबर को घर से भागकर रतलाम पहुंची। यहां बस से उतरने की बजाय रोने लगी। कंडक्टर को शंका होने पर उसने पुलिस व चाइल्ड लाइन को सूचना दी। चाइल्ड लाइन की काउंसलिंग में उसने रिश्तों को तार-तार करने वाली दास्तां सुनाई। बताया कि वह तीन वर्ष की थी, तब मां का निधन हो गया। पिता और बड़े भाई के साथ रह रही थी। छह साल की थी, तब से पिता दुष्कर्म कर रहा है। विरोध करने पर पिटाई करता है और जान से मारने की धमकी देता है।

पीड़िता ने बताया कि वह नौवीं में पढ़ती है। एक साल पहले बड़े भाई को अपना दर्द बताया तो वे मौसी के घर छोड़ आए। वहां से पिता वापस घर ले आया। इंदौर के ही एक युवक से उसकी सगाई हो चुकी है। नौ दिसंबर को फोन पर बात कर रही थी, तब पिता समझे की वह शिकायत कर रही है। इस पर बेल्ट से उसकी पिटाई की। कुछ देर बाद वह घर से भाग निकली।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*

x

Check Also

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष भगत स्वस्थ, 17 सितम्बर से पार्टी गतिविधियों में पुनः सक्रिय होंगे

-प्रधानमंत्री के जन्मदिन पर सेवा कार्यक्रम व स्लाइड शो का आयोजन देहरादून। भाजपा उत्तराखंड के ...

कांग्रेस नेतृत्व हमेशा से ही राज्य विरोधी व विकास विरोधी रहाः कैंथोला

देहरादून। बद्रीनाथ धाम को विकास मॉडल के रूप में विकसित करने को लेकर प्रश्नचिह्न लगाने ...