Uttarakhand

सतपाल महाराज ने इंटर कॉलेज में निर्मित कक्षों के जीर्णोद्वार के कार्य का लोकार्पण किया

पौड़ी। प्रदेश के पर्यटन, सिंचाई एवं संस्कृति मंत्री सतपाल महाराज पिछले कई दिनों से गढ़वाल भ्रमण पर है। इस दौरान उन्होने विभिन्न जनपदों में सिंचाई एवं पर्यटन की करोड़ों रूपये की योजनाओं का शिलान्यास एवं लोकार्पण किया। इसी कड़ी में आज उन्होने अपने विधानसभा सभा क्षेत्र चौबट्टाखाल के अंतर्गत कमलपुर, संगलाकोटी, विकास खण्ड़ एकेश्वर में स्थित जनता इंटर कॉलेज में निर्मित कक्षों जीर्णोद्वार कार्य का उद्घाटन किया।
क्षेत्रीय विधायक सतपाल महाराज ने संगलाकोटी के कमलपुर, ग्राम ग्वीनखाल, विकासखंड बीरोंखाल में स्थित जनता इंटर कॉलेज की जीर्णशीर्ण   कक्षा कक्षों तथा छत की मरम्मत के कार्य का लोकार्पण करते हुए कहा कि यदि कालेज की बुनियादी आवश्यकतों के लिए और भी जरूरत पड़ी तो वह हर संभव मदद करेंगे। श्री महाराज ने उक्त कार्य अपनी विधायक निधि से करवाएं हैं। उन्होने कहा कि अब जीर्णोद्धार के पश्चात विद्यार्थियों को किसी प्रकार की परेशानी नहीं होगी। सतपाल महाराज ने अपने संबोधन में कालेज स्टाफ एवं छात्र-छात्राओं बताया कि वर्तमान समय में ई-लर्निंग का महत्व बहुत बढ़ गया है। समय की मांग है कि लोग इसका लाभ उठाएं। इस विद्यालय में ई-लर्निंग की व्यवस्था की गई है, जिसका लाभ सभी को मिलेगा।
          इस मौके पर कालेज के प्रधानाचार्य  संजय सिंह रावत सहित राजेन्द्र रावत, महेन्द्र सिंह नेगी, पार्वती देवी, योगेश रावत, सुनील पोखरियाल, दिनेश चन्द्र, शोभन सिंह, शैलेन्द्र दर्शन, शुभम रावत, योगेश यादव सहित विद्यालय के अनेकछात्र-छात्रायें उपस्थित थे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button