Breaking News

बॉलीवुड अभिनेता जॉन अब्राहम और अभिनेत्री मृणाल ठाकुर की फिल्म बाटला हाउस की शूटिंग के कुछ दृश्य माल रोड एसबीआइ चौक पर किए गए शूट

मसूरी। बॉलीवुड अभिनेता जॉन अब्राहम और अभिनेत्री मृणाल ठाकुर की फिल्म बाटला हाउस की शूटिंग इन दिनों मसूरी में चल रही है। फिल्म के कुछ दृश्य माल रोड एसबीआइ चौक पर शूट किए गए। शहीद स्थल के पास शूटिंग के दौरान प्रशंसकों की भीड़ से जाम की स्थिति बन गई। पुलिस ने काफी मशक्कत के बाद मार्ग खुलवाया। शूटिंग में फिल्म के दृश्य के तहत जॉन अब्राहम और मृणाल ठाकुर पैदल चलते हैं और एक कार उनके पास से तेजी से गुजरती है। तभी मृणाल अब्राहम को बचाने की कोशिश करती है। इतने में कार वहां से गायब हो जाती है और उनके पीछे चल रहे सुरक्षा कर्मी भी दोनों को ढूंढते हैं। सुरक्षा कर्मी उन्हें नहीं ढूंढ पाते हैं। कुछ दृश्य शहीद स्थल के समीप स्थित रोपवे ट्रॉली में शूट किए गए। इसमें जॉन अब्राहम ट्रॉली में बैठते हुए गन हिल की ओर जाते हैं। शाम को अंधेरा घिरने पर कुछ दृश्य हैंपटनकोर्ट स्कूल व इलाहाबाद बैंक के बीच माल रोड पर भी शूट हुए। बाद में जॉन अब्राहम ने अपने प्रशंसकों का हाथ हिलाकर अभिवादन किया।

जॉन की मसूरी में दूसरी फिल्म  इससे पहले भी जॉन अब्राहम की ‘परमाणु’ फिल्म की शूटिंग मसूरी में हो चुकी है। इस फिल्म के दृश्य कुलड़ी क्षेत्र के तिलक मेमोरियल लाइब्रेरी व जॉर्ज एवरेस्ट एस्टेट में फिल्माए गए थे। अब बाटला हाउस दूसरी फिल्म है।

2 comments

  1. Ienjoy looking through an article that can make men and women think.
    Also, many thanks for allowing me to comment!

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*

x

Check Also

हेनंब चिकित्सा शिक्षा विवि में कुलपति की आयु सीमा 65 से बढ़ाकर 70 वर्ष की गई

देहरादून। हेमवती नंदन बहुगुणा चिकित्सा शिक्षा विश्वविद्यालय में कुलपति पद के लिए आयु सीमा 65 ...

15 अगस्त को शराब की दुकानें बंद रहेंगी

नैनीताल। जिलाधिकारी सविन बंसल ने समस्त अनुज्ञापियों के अनुपालन हेतु सामान्य शर्तो के अनुसार स्वतंत्रता ...