Breaking News

धोनी को मिला सुनील गावस्कर का साथ

न्यूजीलैंड के खिलाफ राजकोट टी-20 में मिली हार के बाद आलोचनाओं से गिरे महेंद्र सिंह धोनी को अब पूर्व भारतीय कप्तान सुनील गावस्कर का साथ मिला है। गावस्कर ने धोनी का बचाव करते हुए कहा है कि एक उम्र को देखकर सभी उन्हें ही जिम्मेदार ठहराते हैं, जबकि मैच में हार के लिए दूसरे खिलाड़ी भी शामिल थे।

गावस्कर ने कहा, कि ‘हम उन पर गौर नहीं करते हैं, जो 30 साल से नीचे हैं। मगर 36 साल के धोनी पर उंगली उठा रहे हैं।’ इस बीच गावस्कर ने टीम के अन्य खिलाड़ियों को भी जिम्मेदार ठहराया।

उन्होंने कहा, ‘हमारे ओपनर अच्छी शुरुआत नहीं दे पाए, हम उसको नहीं देख रहे हैं। पांड्या गुगली को नहीं पढ़ पा रहा था। वो सब हम नहीं देखेंगे, लेकिन हम धोनी पर उंगली उठाएंगे।’

 गावस्कर ने कहा कि हम उस आदमी से बहुत कुछ करने की उम्मीद रखते हुए संन्यास तक की बातें करने लगते हैं। सभी चीजें नहीं देखकर हम धोनी पर उंगली उठाएंगे जो दुर्भाग्यपूर्ण है और भारत में ऐसा होता है।

गावस्कर ने कहा, ‘क्रिकेटर के लिए खेलते रहना जरुरी होता है और इससे उन्हें लय में बने रहने में मदद मिलती है। गावस्कर का बयान ऐसे समय में आया है जब पूर्व भारतीय खिलाड़ी वीवीएस लक्ष्मण और अजित अगरकर ने धोनी को संन्यास लेकर युवा खिलाड़ियों के लिए टीम में जगह बनाने की बात कही थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*

x

Check Also

प्राचीन छड़ी यात्रा गुप्तकाशी में पूजा अर्चना के बाद चमोली के लिए हुई रवाना

हरिद्वार। प्राचीन छड़ी यात्रा आज सबेरे गुप्तकाशी में जूना अखाड़े के अन्र्तराष्ट्रीय सभापति,पवित्र छड़ी के ...

पतंजलि में दिखा मगरमच्छ, लोगांे में दहशत का माहौल

हरिद्वार। बाबा रामदेव के संस्थान पतंजलि योगपीठ फेस-2 के आस-पास भरे पानी में मगरमच्छ दिखाई ...