Breaking News

विधायक जोशी ने चलाया स्वच्छता अभियान

देहरादून। मसूरी विधायक गणेश जोशी ने भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं संग सेवा सप्ताह के तहत पर्यटक स्थल सहस्त्रधारा में स्वच्छता अभियान एवं प्लास्टिक फ्री अभियान चलाया। उन्होंने कहा कि स्वच्छता प्रधानमंत्री मोदी की प्राथमिकता में है और सेवा सप्ताह के तहत ऐसा कार्य किया जाता पर्यावरण संरक्षण एवं सामाजिक हित से जुड़ा हुआ है। विदित हो कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के 70वें जन्मदिवस को भारतीय जनता पार्टी द्वारा देश भर में 14 सितम्बर से 20 सितम्बर तक सेवा सप्ताह के रुप में मनाया जा रहा है और मण्डल स्तर पर सामाजिक दूरी का पालन करते हुए सेवा कार्यक्रम किये जा रहे हैं।
विधायक जोशी ने कहा कि भारत में कोविड को मात देने का भरपूर प्रयास कर रहा है। जहां मार्च में पीपीई किट न के बराबर थी, वो बढ़कर आज लाखों में है। उन्होनें कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के जन्मदिवस के कार्यक्रम केक काटकर नहीं सेवा के रुप में हो रही हैं। उन्होनें सफाई के प्रति बढ़-चढ़कर हिस्सा लेने को कहा और इसे दैनिक दिनचर्या में नियमित रुप से लेने को कहा। उन्होनें कहा कि सहस्त्रधारा पर्यटक स्थल है और यहां की स्वच्छता का संदेश प्रदेश सहित देश के विभिन्न हिस्सों में जाता है।
इस अवसर पर भाजपा मण्डल महामंत्री नारायण सिंह राणा, जिला पंचायत सदस्य वीर सिंह चैहान, अनुज कौशल, रतन सिंह चैहान, सुन्दर सिंह पयाल, जगदीश पयाल, बालम सिंह, अरविन्द तोपवाल, समीर पुण्डीर, धीरज थापा, संजय राणा, घनश्याम नेगी आदि उपस्थित रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*

x

Check Also

प्राचीन छड़ी यात्रा गुप्तकाशी में पूजा अर्चना के बाद चमोली के लिए हुई रवाना

हरिद्वार। प्राचीन छड़ी यात्रा आज सबेरे गुप्तकाशी में जूना अखाड़े के अन्र्तराष्ट्रीय सभापति,पवित्र छड़ी के ...

पतंजलि में दिखा मगरमच्छ, लोगांे में दहशत का माहौल

हरिद्वार। बाबा रामदेव के संस्थान पतंजलि योगपीठ फेस-2 के आस-पास भरे पानी में मगरमच्छ दिखाई ...