Breaking News

सेवा समिति के प्रतिनिधिमंडल ने स्पीकर अग्रवाल से की भेंट

ऋषिकेश। राधाकृष्ण निस्वार्थ सेवा समिति प्रतीत नगर, रायवाला के एक प्रतिनिधिमंडल ने आज समिति की अध्यक्ष ममता गुंसाई के नेतृत्व में बैराज रोड स्थित कैंप कार्यालय पर विधानसभा अध्यक्ष प्रेम चंद अग्रवाल से भेंट मुलाकात की। इस दौरान समिति द्वारा वर्ष भर समाज हित के लिए किए गए कार्यों से विधानसभा अध्यक्ष  को अवगत कराया।
इस अवसर पर श्री अग्रवाल ने कहा है कि राधाकृष्ण निस्वार्थ सेवा समिति द्वारा किए जा रहे कार्य सराहनीय है। श्री अग्रवाल ने कहा  कि आज समाज को सक्षम वर्ग की आवश्यकता है ताकि वह असहाय, शोषित, पीड़ित, दुर्बल समाज की सेवा कर सके।
इस अवसर पर श्री अग्रवाल ने कहा कि समिति में मातृशक्ति समय-समय पर समाज के जागरण के लिए अनेक कार्य कर रही है। उन्होंने कहा  कि उत्तराखंड राज्य का निर्माण मातृशक्ति के संघर्ष के बल पर ही हुआ है, प्रदेश को आगे बढ़ाने का कार्य पुरुष वर्ग के साथ महिलाएं भी कंधे से कंधा मिलाकर कर रही है और  प्रदेश प्रगति के पथ पर अग्रसर है। श्री अग्रवाल ने समिति के कार्यों की सराहना करते हुए कहा है कि समिति द्वारा पौधारोपण, सेवा कार्य, सामाजिक जागरूकता के कार्यों से  आम आदमी को लाभ पहुंच रहा है। इस अवसर पर समिति की अध्यक्ष ममता गुंसाई, उपाध्यक्ष प्रकाश गुंसाई, सचिव बबीता रावत, सह सचिव  बबीता गिरी, कोषाध्यक्ष विजय गिरी आदि सहित अनेक महिलाएं उपस्थित थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*

x

Check Also

जिले में मात्र 68 प्रतिशत गर्भवती महिलाओं को कैल्शियम प्राप्ति पर डीएम ने जताई नाराजगी

रूद्रपुर। कलेक्ट्रेट सभागार में जिलाधिकारी रंजना राजगुरू के अध्यक्षता में विडियो काॅन्फ्रेन्सिग के माध्यम से ...

2 अक्टूबर को उक्रांद राज्य के शहीदों को गैरसैंण में देगा श्रद्धांजलि

देहरादून। गैरसैंण उत्तराखंड राज्य आंदोलन का केंद्र बिंदु रहा है। 42 शहादतें राज्य के साथ ...