उत्तरप्रदेश

पुलिस पर रौब गालिब करने वाले माफिया पर चला पुलिस का डंडा

शामली/चौसाना- ओवरलोड रेत से भरें डम्पर पकडने पर पुलिस पर अपनी दबंगता दिखाने वाले माफिया पर पुलिस का डंडा चला। बताया जाता है कि चौसाना से थानाभवन मार्ग से होते हुये रोजाना रेत से भरे ओवरलोड डम्पर निकल रहे थे। रविवार को नवागत चौकी प्रभारी को ओवरलोड की शिकायत मिली तो पुलिस ने तीनो डम्पर को पकड लिया। डम्पर पकडे जाने की सूचना पर माफिया मौके पर पहुॅचा और अपनी दबंगई दिखाने लगा। जिस पर पुलिस ने माफिया को पकड जमकर पीटा। पुलिस ने आरोपी माफिया को गिरफ्तार कर डम्पर को सीज कर दिया।
चौसाना-थानाभवन मार्ग से होते हुये मुजफ्फरनगर व चौसाना के बाजार में रेत से भरे डम्पर बिक रहे थे लेकिन पुलिस की लापरवाही से इन पर कोई कार्यवाही नही की जा रही थीं। रविवार को ग्रामीणो ने पुलिस को खनन माफिया व ओवरलोंडेड डम्पर गुजरने की शिकायत पुलिस को की जिसके बाद नवागंत चौकी प्रभारी नैमचंद ने पुलिस फोर्स के साथ सडक पर चेंकिंग अभियान शुरू कर दिया। चेकिंग के दौरान पुलिस ने कमालपुर से आ रहे तीन डम्पर को रोक लिया और ओरवारलोड होने पर उनका वजन कराकर ओवरलोड में सीज कर दिया। डम्पर सीज होने की सूचना जैसे ही पुलिस खनन माफिया को लगी तो मौके पर पहुॅचा और पुलिस पर अपनी दबंगई दिखाने लगा। पुलिस पर रोब गालिब करने पर चौकी प्रभारी नैमचंद ने माफिया को पकडकर पीटा और गिरफ्तार कर हवालात में कर दिया। चैकी प्रभारी नैमचंद में बताया कि पकडे गये डम्पर को सीज कर दिया गया है पकडे गये माफिया को शान्ति भंग में जेल भेज दिया गया है।
निजि टीवी चैनल का पत्रकार बताता है पकडा खनन माफिया ओवरलोड रेत ढोते पकडे गये डम्पर का मालिक व खनन माफिया अपने आपको एक बडे नीजि टीवी चैनल का पत्रकार बताकर पुलिस पर हेकडी जमाता है। हालाकि पुलिस पत्रकार होने की जानकारी होने से इंकार कर रही है। पुलिस ने पकडे गये माफिया को कानून के दायरे में रहकर रेत ढोने की सलाह दी। झिंझाना थाना प्रभारी उमेश रोरिया ने बताया गांव वालों ने सूचना दी है ओवरलोड से भरे डंपरों दौड़ रहे हैं रोडी डस्ट व रेत ।ओवरलोड से भरे डंपरों को नहीं बख्शा जाएगा कानूनी कार्रवाई की जाएगी

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button